इस तरह करता है Battlegrounds Mobile India प्लेयर्स को बैन, नए फीचर्स के आने की दी जानकारी

TECHNOLOGY

नई दिल्ली| Battlegrounds Mobile India ने अपनी वेबसाइट पर लेटेस्ट पोस्ट में नए फीचर्स की ओर इशारा किया है। गेम डेवलपर Krafton ने पुष्टि की है कि हथियारों की स्किन अब क्रेट या रूलेट में शामिल है। यह भी बताया कि बीपी शॉप खोलने, हिंदी में वॉयस पैक जोड़ने और बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ बोनस चैलेंज शुरू करने पर विचार किया जा रहा है। Krafton ने गेम में चीटर्स का पता लगाने और उन पर बैन लगाने के लिए मौजूद सिस्टम की जानकारी भी दी है। कंपनी ने बताया कि Battlegrounds Mobile India में एक रियल टाइम सिक्योरिटी सिस्टम है, जो चीटिंग करने वाले अकाउंट को अपने आप बैन करता है।

अपने लेटेस्ट फैन FAQ पोस्ट में,Krafton ने जानकारी दी है कि कंपनी Battlegrounds Mobile India में चीटर्स से कैसे निपटता है। बताया गया है कि गेम में 24 घंटे की एक सुरक्षा प्रणाली है, जो अवैध टूल्स का उपयोग करने वाले अकाउंट को ऑटोमैटिकली बैन करती है और इन चीटर्स पर लगाए गए बैन को लेकर प्लेयर्स को नोटिफिकेशन भी भेजती है। कंपनी वेबसाइट पर हर हफ्ते बैन किए गए अकाउंट की संख्या को लेकर नोटिस भी जारी करती है।

Krafton ने कहा है कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का एक एमुलेटर वर्ज़न जारी होने की संभावना नहीं है, क्योंकि इससे चीटिंग की संभावना बढ़ जाती है| डेवलपर ने कहा कि वह कुछ फीचर्स को पेश करने की योजना बना रहा है। इसमें प्राइम सब्सक्रिप्शन और बोनस चैलेंज की शुरुआत शामिल है। प्राइम सब्सक्रिप्शन प्लेयर्स को प्रोग्रेस के साथ फिक्स पुरस्कार देता है। इसके अलावा हिंदी वॉयस पैक को जोड़ने की प्लानिंग भी हो रही है। Krafton के अनुसार, हथियार की स्किन को अब क्रेट या रूलेट में शामिल किया गया है। बीपी शॉप को रिलीज करने की भी योजना बनाई जा रही है, लेकिन डेवलपर ने बताया कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में 30-दिवसीय रूम कार्ड जोड़ने की कोई योजना नहीं है। Krafton ने कहा कि वह ग्राहक सेवा को तेजी से प्रतिक्रिया देने और बग को खत्म करने पर काम कर रहा है।

Leave a Reply