“कृति सेनन” और “टाइगर श्रॉफ ” साथ नज़र आएंगे “गणपत” में, फ्यूचर बेस्ड होगी कहानी, फिल्म में हैवी वीएफएक्स के जरिए दिखाया जायेगा 2090 का समय

ENTERTAINMENT

मुंबई| बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक बार फ़िर एक साथ नजर आने वाले हैं| बॉलीवुड की इस जोड़ी को लोगों ने सराहा था और अब साथ दिखेंगे आगामी एक्शन पैक्ड फ़िल्म गणपत में। इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ बॉक्सर के किरदार में नजर आएंगे । अभी तक सभी को यही पता है कि गणपत फ़िल्म की कहानी जीरो से शिखर तक पहुंचने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा होने के साथ-साथ पिता-बेटे की इमोशनल बॉंडिंग को भी दर्शाएगी। लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत की कहानी के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है जिसे सुनकर यकीनन दर्शकों की प्रत्याशा बढ़ जाएगी। बॉलीवुड हंगामा को फिल्म गणपत की कहानी के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी देते हुए बताया, “कहा जा रहा है कि फ़िल्म साल 2090 में सेट है। इसमें एक डायस्टोपियन सेटअप होगा, जो युद्धों या ऐसी अन्य आपदाओं से तबाह हुई दुनिया को दिखाएगा। निर्देशक विकास बहल ने इस फ़िल्म के लिए बहुत मेहनत की है और निर्माताओं ने भी इस फ़िल्म को बेहतरीन बनाने के लिए विकास बहल का पूरा सपोर्ट किया है। भविष्य का युग दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दे, इसके लिए सभी मिलकर गणपत को बेहतरीन फ़िल्म बनाने में जुटे हुए हैं। कहा जा रहा है कि भविष्य में सेट फ़िल्म का होना इसकी यूएसपी में से एक बनकर उभरेगा।”

हाल ही में, मेकर्स ने 23 दिसंबर, 2022 गणपत की रिलीज डेट अनाउंस की थी । फ़िल्म की रिलीज डेट का अनाउंमेंट एक टीज़र वीडियो के साथ किया गया था जिसमें टाइगर को स्ट्रीट फाइटर मोड में दिखाया गया था । वीडियो के बैकग्राउंड में भविष्य-शैली की इमारतें नजर आईं थी । वहीं पहले के प्रोमो भी इस बात का सबूत देखने को मिल रहे थे कि फिल्म की कहानी आज के समय की नहीं है। ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है, “अगर यह सच है, तो गणपत के लिए मेरा उत्साह डबल हो गया है । हमें कोविड के बाद के समय के लिए ऐसी ही हैवी वीएफ़एक्स और ग्रैंड विजुअल्स वाली फ़िल्मों की जरुरत है, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक आने के लिए आकर्षित करे । इसके अलावा इसमें टाइगर जैसे स्टार हैं, मुझे यकीन है कि यह एक मास एंटरटेनर होगी। हॉलीवुड ने बहुत सारी डायस्टोपियन फिल्में बनाई हैं और अब समय आ गया है कि हमें भी ऐसा ही करना चाहिए। फिल्म में टाइगर मुंबई का छोकरा नजर आ रहे हैं। भविष्य में बेस्ड इस तरह के बड़े किरदार को देखना दिलचस्प होगा । दर्शक निश्चित रूप से देखकर क्रेजी हो जाएंगे।” गणपत की शूटिंग इसी साल अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद है । दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली फ़िल्म गणपत का निर्देशन विकास बहल करेंगे ।

Leave a Reply