फुटबॉल मैच छोड़, दर्शकों ने हवा में लटकी बिल्ली को किया “रेस्क्यू”

ENTERTAINMENT INTERNATIONAL


अमेरिका के मियामी में स्थित हार्ड रॉक स्टेडियम में हजारों लोगों की भीड़ स्टेडियम में फुटबॉल का एक रोमांचक मुकाबला देख रही थी कि तभी कुछ लोगों का ध्यान एक बिल्ली पर गया, जो हवा में कई फुट ऊपर अपने दो पंजों के सहारे लटकी थी। फिर क्या…. दर्शक मैच छोड़ बिल्ली के रेस्क्यू में जुट गए।

यह बिल्ली मियामी स्टोडियम के ऊपरी डेक से खतरनाक रूप से लटकी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिल्ली को एक अमेरिकी झंडे की मदद से रेस्क्यू किया गया। दरअसल, जब बिल्ली लगभग 30 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरी तो लोगों ने उस झंडे को फैलाकर एक रेस्क्यू नेट की तरह यूज किया और बिल्ली को बचा लिया। और हां, यह सब केवल एक मिनट के अंदर-अंदर हुआ।


लोगों की भीड़ उसे डेक से और नीचे से देख रही है। जैसे-जैसे बिल्ली की पकड़ कमजोर पड़ने लगती है। स्टेडियम में मौजूद लोगों के चिल्लाने की आवाज और दिल की धड़कन भी बढ़ती जाती है। कुछ नौजवान अमेरिका का एक झंडा 30 फीट नीचे फैलाकर खड़े होते हैं जिसके बीचोंबीच बिल्ली गिरती है।

जैसे ही बिल्ली झंडे पर सुरक्षित लैंड करती है, वैसे ही स्टेडियम का माहौल जश्न से गुलजार हो जाता है। वीडियो में फुटबॉल मैच छोड़ दोनों टीमों के प्रशंसक फुल जोश में एक जिंदगी को बचाने की खुशी मनाते नजर आ रहे हैं। ‘यूएसए टुडे’ की एक रिपोर्ट में बताया गया कि स्टेडियम के सुरक्षा कर्मचारी बिल्ली को वहां से सुरक्षित स्थान पर ले गए और बताया कि उसे किसी तरह की चोट नहीं आई है।

Leave a Reply