बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘सूर्यवंशी’ जहाँ पूरे देश में धमाल मचा रही है, वहीं पंजाब एक ऐसा राज्य है जहाँ इसे मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

पंजाब के कई हिस्सों में नहीं चली फिल्म

सूर्यवंशी दिवाली के अगले दिन यानी कि 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। इसके रिलीज के बाद से पंजाब के किसान संगठन द्वारा विरोध शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर बॉयकॉट सूर्यवंशी का ट्रेंड चलने लगा है। किसान संगठन पंजाब के कई हिस्सों में सिनेमाघरों में इस फिल्म को चलने नहीं दिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब के बुडलाढा में दो सिनेमाघरों में शो नहीं चलाने का फैसला किया है क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं आंदोलनकारी उनकी संपत्ति को नुकसान न पहुँचा दें। वो डर में है कि फिल्म को अपने यहाँ चलाएँगे तो उन्हें विरोध झेलना पड़ सकता है। 

सत्ताधारी पार्टी से नजदीकी का है आरोप

पंजाब के किसान मोर्चा ने इस फिल्म का पूरी तरह बॉयकॉट करने का फैसला किया है। उनका मानना है कि अक्षय कुमार तत्कालीन सत्ता में काबिज पार्टी बीजेपी के बहुत करीबी हैं। अक्षय कुमार की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नजदीकियों की वजह से उन्हें ये विरोध झेलना पड़ रहा है। किसान मजदूर संगठन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म को बॉयकॉट करने का आह्वान कर दिया है।

By Desk

Leave a Reply Cancel reply