शाहरुख़ बेटे आर्यन खान को ड्रग मामले में अरेस्ट करने के बाद अब NCB अनन्या का नाम सामने लेकर आई है। दो दिन से अनन्या से पूंछताछ की जा रही है और इनके घर पर भी कल रैड पड़ी थी। इन पर इल्जाम हैं कि इन्होंने आर्यन खान को ड्रग लेने में हेल्प की है। इस बार NCB को देखकर लगता है कि यह किसी बड़े ग्रुप को इन सेलिब्रिटीज के ज़रिए पकड़ने के चक्कर में हैं।

अनन्या पांडेय ने आर्यन खान को दिया ड्रग पेड़लर का नंबर, जानिए केस से जुड़ी जरुरी बातें –

  1. अनन्या पांडेय के घर पर भी कल ही रैड हुई थी और उसके बाद से लगातार इनको सवाल जवाब के लिए बुलाया जा रहा है।
  2. अनन्या साफ़ मना कर रही हैं लेकिन इनकी व्हाट्स एप चैट से बातें साफ़ साफ़ पता लगती हैं। यह व्हाट्स एप चैट साल 2018 और 2019 की हैं और इस में से यह समझ आता है कि अनन्या ने 3 बार आर्यन को ड्रग लेने में हेल्प की है ड्रग डीलर के नंबर देकर।
  3. अनन्या के पिता चंकी पांडेय का कहना है कि वो इस पूरे मामले में लॉ के हिसाब से चलेंगे। अनन्या के साथ पूंछताछ के लिए ऑफिस में चंकी साथ में आये थे।
  4. जब अनन्या को सवाल जवाब के लिए NCB ऑफिस में बुलाया गया तब अनन्या ने साफ़ इंकार कर दिया था कि न ही इन्होंने किसी को ड्रग्स दिए हैं और न ही यह खुद लेती हैं।
  5. आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई की क्रूज़ शिप से अरेस्ट कर लिया था जहाँ पर रेव पार्टी चल रही थी। यहाँ से कुल 8 लोगों को अरेस्ट किया गया था जिस में से सबसे बड़ा नाम आर्यन का ही था।
  6. नारकोटिक्स ब्यूरो का कहना है कि इन्होंने 2 अक्टूबर को रैड में 13 ग्राम कोकेन, 21 ग्राम चरस, MDMA की 22 गोलियां और 5 ग्राम MD बरामद किया है।
  7. कुल 8 लोग शिप से अरेस्ट किये गए थे और अब इनपर कानूनी कार्यवाही चल रही है। नारकोटिक्स ब्यूरो ने इस शिप में अक्टूबर 2 को सुबह 10 बजे रेड मारी थी और फिर 4 घंटे तक के लिए रेड चली थी।

Leave a Reply