रायपुर के देवेंद्र नगर चौराहे पर कार रोककर डांस करते युवकों की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। शाम के वक्त ये युवक चौराहे के सिग्नल पर गाड़ी रोककर डांस कर रहे हैं। अपने दोस्त को कार की बोनट पर बैठा कर मस्ती कर रहे हैं। उसे गोद में उठा रहे हैं। ये घटना चौराहे पर लगे पुलिस के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। एक राहगीर की कार में लगे डैशबोर्ड कैमरे में भी युवकों के बीच सड़क हुल्लड़ करने की घटना रिकॉर्ड हुई।

चश्मदीद ने दैनिक भास्कर को बताया कि युवकों ने देंवेंद्र नगर चौक में बीच चौराहे कार से उतरकर मस्ती की। इसके बाद वो फाफाडीह की तरफ आगे बढ़े। वहां सिग्नल पर रुकने की बजाए तेज रफ्तार आगे बढ़ गए। फिर थोड़ी दूर जाकर गाड़ी रोकी और डांस करने लगे। देखने में युवक नशे की हालत में लग रहे थे। इस मामले की शिकायत रायपुर की ट्रैफिक पुलिस के पास भी पहुंची है। ट्रैफिक DSP सतीश ठाकुर ने बताया कि इसे लेकर गंज थाने को जानकारी दी गई है युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार हुए तो कहा गलती हो गई माफ करें

इस मामले की िशकायत के बाद गुरुवार की शाम पुलिस ने सड़क पर हुड़दंग करने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में कुणाल कुमार जैन, प्रवीण कुशवाहा, आजाद खान, एडवर्ड निकोलस नाम के युवकों को गिरफ्तार किया है। जब पुलिस की टीम इन्हें पकड़कर थाने लाई तो युवकों ने पुलिस ने अपनी करतूत के लिए माफी मांगी। पूछताछ में इन बदमाशों ने बताया कि शराब के नशे में पार्टी का मूड में सड़क पर हुल्लड़बाजी की। रायपुर पुलिस ने इस कार्रवाई की जानकारी ट्वीटर पर अपलोड करते हुए लिखा ऐसे हुड़दंग भारी पड़ेगी।

कुछ दिन पहले जय स्तंभ चौक पर हुई थी शराबियों की नौटंकी

पिछले महीने रायपुर शहर के जयस्तंभ चौक पर गाड़ी रोक कर दो दोस्त सड़क पर बैठ गए और बातें करने लगे। इसके बाद दोनों ने करीब 10 मिनट तक यहां हंगामा किया। सूचना के बाद CCTV फुटेज के आधार पर अब पुलिस ने इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया है। गोलबाजार थाने की पुलिस ने इन शराबियों के खिलाफ चौराहे पर गाड़ी रोककर सार्वजनिक रास्ते को बाधित करने और लोगों को तकलीफ पहुंचाने का केस दर्ज किया है। गिरफ्तार हुए शराबी का नाम अरूण कुमार सोनी है।

Leave a Reply