अयोध्या: अयोध्या जनपद में ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से शनिवार को एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर हुआ. यहां एक बाइक पर सवार होकर पति-पत्नी और दो बच्चे जा रहे थे. तभी रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्त ये लोग रेल इंजन की चपेट में आ गए.

यह हादसा थाना महाराजगंज के दुर्गापुर रमपुरवा मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर हुआ. शनिवार को यह हादसा उस वक्त हुआ, जब यह परिवार एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहे थे.

तभी रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय ये लोग ट्रेन के इंजन की चपेट में आ गए. इस दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है.

सीओ सदर आरके चतुर्वेदी के मुताबिक, थाना महाराजगंज के गांव रामपुर पुआरी के रहनेवाले रामचंद्र निषाद (42), उनकी पत्नी विमला (40), बेटा गणेश (3) और बालकृष्ण (7) एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे.

इसी बीच अलनाभारी व विल्वहरिघाट रेलवे स्टेशन के बीच मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर जैसे ही बाइक पहुंची. उसी समय रामचंद्र निषाद मोटरसाइकिल ने क्रॉसिंग पार करने की कोशिश की. तभी तेज रफ्तार इंजन ट्रैक पर पहुंच गया और सभी लोगों की ट्रेन से टक्कर हो गई.

इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बालकृष्ण ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि जल्दबाजी में रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय ये हादसा हुआ.

Leave a Reply