Battlegrounds Mobile India का 1. 6 वर्ज़न हुआ रिलीज़, मिले रिकॉर्डिंग फीचर्स के साथ नए मोड

TECHNOLOGY

नई दिल्ली| Battlegrounds Mobile India का अपडेट वर्ज़न 1.6 रिलीज़ कर दिया गया है। नया अपडेट एक नया ‘Flora Menace’ मोड लाता है। इसके अलावा इसमें एक नया Vs AI मोड जोड़ा गया है और ज़ॉम्बी मोड ‘Survival Till Dawn’ की वापसी हुई है। डेवलपर Krafton ने गेमप्ले सुधार भी किए हैं। BGMI 1.6 Android और iOS दोनों यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है। अपडेट को धीरे-धीरे रोल-आउट किया जाएगा, इसलिए ऐसा हो सकता है कि यह आपके प्ले स्टोर या ऐप स्टोर में तुरंत दिखाई न दे। Krafton का कहना है कि अपडेट के साथ यूजर्स को इवेंट सेंटर में दो क्लासिक क्रेट कूपन मिलेंगे। BGMI v1.6 अपडेट एक नया ‘Flora Menace’ मोड लाता है। यह 17 सितंबर को Erangel की लॉबी में, 18 सितंबर को सनहोक में और अंत में 22 सितंबर को लिविक में दिखाई देगा। फ्लोरा मेनस मोड मैप्स प्राप्त करने के लिए प्लेयर्स को “मोड” चेकबॉक्स को टिक करना होगा। गेम को नया Vs AI मोड भी मिला है।

गेम के EvoGround में लोकप्रिय “सर्वाइव टिल डॉन” मोट फीचर भी मिलेगा। इतना ही नहीं, EvoGround में कई और लोकप्रिय गेम मोड जैसे पेलोड मोड भी जोड़े जाएंगे। Krafton का कहना है कि समय के साथ आठ अलग-अलग गेम मोड जोड़े जाएंगे। नया बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 1.6 अपडेट में रिकॉर्डिंग विकल्प भी जोड़ा जा रहा है, जो प्लेयर्स को अपने गेमप्ले को रिकॉर्ड करने और क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करने का मौका देता है। अपडेट एक “ऑटो-बैंडेज” विकल्प भी लाता है। इसके अलावा, दूरी की जानकारी अब मिनी-मैप पर यूनिवर्सल मार्क में शामिल होगी।

प्लेयर्स P90, MG3, ASM Abakan जैसे हथियारों का टेस्ट करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, बीजीएमआई अपडेट ग्रेनेड विस्फोट, हेडशॉट साउंड कस्टमाइजेशन और डायनामिक स्कोप एडजस्टमेंट विकल्पों के साथ बेहतर कैमरा वाइब्रेशन इफेक्ट लाता है। रोयाल पास मंथ 3 (Royale Pass Month 3) की शुरुआत भी हुई है, जिसकी कीमत अन्य महीनों के समान है।

Leave a Reply