छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल और सीमेंट के दामों को कम करने की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है। मंगलवार को दंतेवाड़ा में कार्यकर्ताओं ने ठेले पर बाइक रखी और ढकेलते हुए पहले शहर के चक्कर लगाए फिर कलेक्ट्रेट परिसर तक पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी भी की गई। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम पर दंतेवाड़ा की तहसीलदार यशोदा केतारप को ज्ञापन भी सौंपा है।

इस दौरान युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुणाल सिंह ठाकुर ने कहा कि, केंद्र की मोदी सरकार ने दिवाली के दिन पेट्रोल में 5 और डीजल में 10 रुपए कम करने की घोषणा की थी। जिसके बाद विभिन्न राज्यों की सरकारों ने भी पेट्रोल-डीजल के दामों को कम कर जनता को राहत दिलाई थी। लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पेट्रोल-डीजल के दामों को कम करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। यहां की जनता काफी परेशान हैं।महंगाई को लेकर कांग्रेसी नौटंकी करने पर उतारू हो गए हैं।

जबकि छत्तीसगढ़ में पेट्रोल और डीजल में 25% वैट लागू है, जिसे सरकार चाहे तो हटा सकती है। कांग्रेसी केवल अपना ढोंग रचते हैं। कांग्रेसियों को यह बात मालूम होनी चाहिए कि जनता उनके ढोंग को अच्छी तरह से समझती है। इधर छत्तीसगढ़ में सीमेंट के दामों में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। जिसका खामियाजा गरीब जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि, भूपेश सरकार से हमारी मांग है कि वे छत्तीसगढ़ में बढ़ती महंगाई को कम करें।

Leave a Reply