नई दिल्ली| देश की राजधानी दिल्ली में एकतरफा प्यार में एक 23 साल की लड़की का चाकू से गोदकर बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। घटना उत्तम नगर इलाके की है। आरोपित लड़की द्वारा बार-बार उसके प्रपोजल को ठुकराए जाने से नाराज था। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना सोमवार (18 अक्टूबर 2021) की है। लड़की अपने एक दोस्त की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए सोमवार रात के 11 बजे घर से निकली। लेकिन, कुछ घंटों बाद ही उसे खाने की डिलिवरी करने वाले एक शख्स ने ओम विहार में जख्मी हालत में देखा। यह जगह लड़की के घर से करीब 300 सौ मीटर दूर है। इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गया है। उसे कई बार चाकू से गोदा गया। गिरफ्तार तीनों आरोपितों की पहचान अंकित गाबा, मनीष और हिंमांशु के तौर पर हुई है।

मृतक लड़की डॉली बब्बर एक फ्रीलांस इवेंट ऑर्गनाइजर के तौर पर काम कर रही थी। पुलिस का कहना है कि उन्हें रात 1:20 पर पश्चिमी दिल्ली में उत्तम नगर के पास ओम विहार स्थित मटियाला रोड पर हुई घटना के बारे में फोन आया था। पुलिस अधिकारी जब मौके पर पहुँचे तो उन्होंने देखा कि लड़की खून से लथपथ तड़प रही थी। वहीं पास में ही चाकू भी पड़ा था।

डॉली के छोटे भाई लक्ष्य का कहना है कि उसे उसकी दीदी के ब्वॉयफ्रेंड ने उसे फोन किया था कि अंकित गाबा ने डॉली के सिर पर बंदूक तान रखी है और उसे धमकियाँ दे रहा है। इसके बाद डॉली का फोन बंद हो गया। बाद में पुलिसवालों ने घर पहुँचकर बताया कि उसकी बहन पर हमला हुआ है और उसके हाथों, गर्दन, छाती और पीठ से लगातार खून बह रहा है।

By Desk

Leave a Reply Cancel reply