द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में ‘अपमानजनक’ कोर्ट के खिलाफ हुई प्राथमिकी दर्ज

ENTERTAINMENT

मुंबई| सोनी टीवी पर वीकेंड्स में आने वाले द कपिल शर्मा शो के अपने नए सीज़न के साथ लौटने के लगभग 1 महीने बाद, शो कुछ कानूनी संकट में आ गया है। द कपिल शर्मा शो के मेकर्स के खिलाफ कोर्ट रूम सीन करते हुए स्टेज पर एक्टर्स को शराब पीते हुए दिखाने पर एफआईआर दर्ज की गई है।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी शहर के एक वकील ने प्राथमिकी दर्ज की और आरोप लगाया कि शो ने एक एपिसोड में अदालतों का अपमान किया है। शिकायतकर्ता का दावा है कि एक एपिसोड में शो के एक किरदार को कोर्ट रूम सीन करते हुए स्टेज पर शराब पीते हुए दिखाया गया था। कथित तौर पर, यह एपिसोड 19 जनवरी, 2020 को प्रसारित हुआ, लेकिन इस साल अप्रैल में इसका दोबारा प्रसारण किया गया।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने वाले वकील के हवाले से कहा गया है, “सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बहुत ही खराब है। वे महिलाओं पर भद्दे कमेंट भी करते हैं। एक एपिसोड में, मंच पर एक अदालत स्थापित की गई थी और अभिनेताओं को सार्वजनिक रूप से शराब पीते देखा गया था। यह कोर्ट की अवमानना ​​है। इसलिए मैंने कोर्ट में दोषियों के खिलाफ धारा 356/3 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. इस तरह की ढिलाई दिखाने पर रोक लगनी चाहिए।”

द क्विंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी.

द कपिल शर्मा शो पिछले महीने अपने नए सीजन के साथ लौटा है। अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और रोशेल राव ने अपनी क्रेजी और फनी परफॉर्मेंस के साथ वापसी की है। शो के मौजूदा सीजन के लिए कॉमेडियन सुदेश लहरी और गौरव गेरा को भी लिया गया है।

Leave a Reply