नई दिल्ली| हरियाणा के बहादुरगढ़ में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई. मरनेवालों में 3 महिलाएं और एक बच्ची भी शामिल है. ये हादसा केएमपी एक्सप्रेसवे पर हुआ, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी. ट्रक चालक मौके से फरार है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पीड़ित परिवार यूपी के फिरोजाबाद का रहने वाला था. फिरोजाबाद के नगल अनूप गांव के लोग गोगा मेड़ी से दर्शन करके घर लौट रहे थे. ये लोग किराये कि अर्टिका गाड़ी लेकर निकले थे. हादसे के समय गाड़ी में 11 लोग सवार थे. केएमपी रोड पर गाड़ी को लघुशंका के लिए रोका गया था. इस हादसे में गाड़ी का ड्राइवर, एक महिला और एक बच्ची ही बच पाए हैं.

बता दें कि हादसे के वक्त चालक और एक महिला गाड़ी से बाहर से इसलिए उन्हें चोट नहीं लगी, वहीं एक घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायल बच्ची को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. छोटी बच्ची के पैर में गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

इस हादसे में साफ है कि ट्रक चालक ने खड़ी कार में टक्कर मार दी. पिछले दिनों पंजाब से भी खबर आई थी, जहां एक कार ने सड़क के कोने पर खड़ी लड़कियों को कुचल दिया था. जालंधर फगवाड़ा हाइवे पर धनोवाली के पास सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार ब्रिजा कार ने दो युवतियों को कुचल डाला. हादसे में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई. मृतका की पहचान धन्नोवाली की रहने वाली नवजोत कौर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि नवजोत कौर कॉस्मो हुंडई में काम करती थी. वह अपनी सहेली के साथ पैदल ही जा रही थी कि तेज रफ्तार कार ने दोनों को चपेट में ले लिया. हादसे में नवजोत की मौके पर ही मौत हो गई थी.

Leave a Reply