नई दिल्ली| आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने कोरोना योद्धाओं के समर्थन में बड़ा एलान किया है। टीम कोरोना योद्धाओं के सम्मान में एक मैच में लाल की जगह नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी। आरसीबी दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरुआत 20 सितंबर को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच से करेगी। 

आरसीबी ने अपने ट्वीट में लिखा- 20 सितंबर को केकेआर के खिलाफ हमारी टीम नीली जर्सी पहनेगी। हम नीली जर्सी को बढ़ावा देना चाहते हैं। ये जर्सी पीपीई किट के रंग की है। हम कोरोना के समय युद्धस्तर पर काम करने वाले अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ता (फ्रंटलाइन वर्कर्स) का समर्थन करना चाहते हैं।

फेज-1 में ही कर दिया था एलान
आरसीबी ने नीली जर्सी को लेकर एलान पहले चरण में ही कर दिया था। हालांकि, कोरोना की वजह से लीग निलंबित हो जाने की वजह से ऐसा नहीं हो सका। टीम 3 मई को केकेआर के खिलाफ होने वाले मैच में ऐसा करने वाली थी।

आरसीबी ने उस वक्त कोरोना से निपटने के लिए बेंगलुरु और अन्य शहरों में 100 वेंटिलेटर और 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करने का ऐलान भी किया था। नीली जर्सी का एलान करते हुए कप्तान विराट ने कहा- इस वक्त हमारे देश में कोरोना से पैदा हुई स्थिति बेहद चिंताजनक है। हमने पहले भी इस पर बात की थी और अब भी कह रहे हैं कि हम अब भी देश की मदद कर सकते हैं। 

Read more: https://www.amarujala.com/cricket/virat-kohli-s-team-rcb-will-land-in-uae-wearing-blue-jersey-to-support-corona-frontline-warriors?pageId=1

Read more: https://www.amarujala.com/cricket/virat-kohli-s-team-rcb-will-land-in-uae-wearing-blue-jersey-to-support-corona-frontline-warriors

By Desk

Leave a Reply Cancel reply