कोंडागांव में प्रदेश कांग्रेस महासचिव के बेटे ने नशे में गरबा में किया जमकर हंगामेबाज़ी, SDOP से की मार-पीट, 6 हुए गिरफ्तार

CHHATTISGARH CRIME POLITICAL

कोंडागावं| छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में बुधवार रात गरबा उत्सव के दौरान जमकर हंगामा हो गया। कांग्रेस प्रदेश महासचिव मनीष श्रीवास्तव के बेटे सिद्धार्थ श्रीवास्तव और SDOP के बीच मारपीट हो गई। आरोप है कि नशे में धुत सिद्धार्थ और उनके दोस्त हंगामा कर रहे थे। मना करने पर SDOP से भिड़ गए। पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इस बीच सिद्धार्थ के पिता मनीष ने कहा है कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

विकास नगर स्थित स्टेडियम मैदान में गरबा उत्सव चल रहा था। गश्त पर निकले SDOP निमितेश सिंह परिहार को सूचना मिली कि वहां कुछ युवक हंगामा कर रहे हैं। SDOP वहां पहुंचे और मना किया तो एक युवक ने मारपीट शुरू की दी। इस दौरान उनके ड्राइवर ने बीच बचाव किया तो आरोप है कि उसका मोबाइल छीन कर पटक दिया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। बाकी सभी भाग निकले। पकड़ा गया आरोपी युवक प्रदेश कांग्रेस महासचिव का बेटा सिद्धार्थ श्रीवास्तव है।

सभी आरोपी गैर जमानती धाराओं में गिरफ्तार

पुलिस ने अगले दिन गुरुवार सुबह 5 और लड़कों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। एडिशनल SP राहुल देव शर्मा ने बताया कि SDOP निमितेश सिंह राउंड पर निकले हुए थे। कुछ लड़कों के हुड़दंग की सूचना पर पहुंचे और समझाइश दी, लेकिन वे अभद्रता करने लगे। इस पर सभी के ऊपर गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बाकी आरोपियों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। सभी सूखे नशे में धुत्त थे।


महासचिव बोले- दोषी है तो कार्रवाई करें, पर सुधरने का मौका भी दें

कांग्रेस महासचिव मनीष श्रीवास्तव ने कहा, अगर उनके बेटे सिद्धार्थ श्रीवास्तव से कोई गलती हुई है तो पुलिस निष्पक्ष रूप से उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। यह बात भी पर ध्यान रखें कि अभी वह बच्चा है। ऐसी कार्रवाई ना हो जाए कि जिससे उसे भविष्य में सुधारने का मौका ना मिले।

Leave a Reply