फिल्म “सीता द इंकार्नेशन” में कंगना रनौत निभाएंगे लीड रोल , पहले करीना कपूर को किया गया था ऑफर

ENTERTAINMENT

मुंबई| फिल्म थलाईवी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने खूब सुर्खियां बटोरी, वह अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट फिल्म “सीता द इंकार्नेशन” में अब लीड रोल निभाने जा रही हैं| इसमें उन्‍होंने जयललिता का किरदार निभाया था। वहीं एक बार फिर कंगना के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्‍ट हाथ लगा है। वह जल्‍द ही फिल्म सीता द इंकार्नेशन में लीड रोल में नजर आएंगी। बताया जाता है कि इससे पहले ये रोल बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान को ऑफर हुई थी, लेकिन उनके ज्‍यादा पैसे मांगने की वजह से ये मौका उनके हाथ से फिसल गया। कंगना रनौत की इस नई फिल्म का आज अनाउसमेंट कर दिया गया है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर पोस्‍ट किया है। इस फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे। वहीं निर्माता सलोनी शर्मा हैं। फिल्म के राइटर एस एस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद हैं, जिन्होंने बाहुबली सीरीज की स्क्रिप्ट लिखी है। इस फिल्म के डायलॉग और गाने मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

फिल्म ‘The Incarnation – SITA’ में माँ सीता का किरदार निभाने का ऐलान करने के बाद इस फिल्म में सीता के रोल को लेकर खुलासा भी किया है। उन्होंने कहा है कि वह पहले भी माँ सीता का रोल कर चुकी हैं। सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने कहा कि जब वो 12 साल की थीं तो स्कूल में उन्होंने सीता का अभिनय किया था।

इस पीरियड ड्रामा फिल्म के डायरेक्टर अलौकिक देसाई हैं। उन्होंने कहा, “ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ आत्मसमर्पण करते हैं। जो मृगतृष्णा थी, वह अब स्पष्टता है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया था वह अब एक वास्तविकता है। मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में लाने के लिए उत्साहित हूँ। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी। एसएस स्टूडियो को आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद।”

ए ह्यूमन बीइंग स्टूडियो के बैनर तले बनने वाली इस इस फिल्म की कहानी को खुद अलौकिक देसाई ने केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ मिलकर लिखा है। वहीं इसके संवाद मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। इसके कुछ घंटों बाद अभिनेत्री कंगना ने फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर खुलासा किया कि वह पहले ही सीता की भूमिका निभा चुकी हैं। अभिनेत्री ने स्कूल के एक नाटक की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैंने भी बचपन में सीता का किरदार निभाया था स्कूल के नाटक में 12 साल की थी जब स्कूल के नाटक हा हा… सियारामचंद्र की जय।”

Leave a Reply