दुबई| कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान इस वक्त बेहद दुखी हैं। आर्यन खान के ड्रग्स केस में जेल जाने के बाद से उन्होंने अपनी IPL फ्रेंचाइजी से दूरी बना रखी है, वर्ना वह अपनी टीम को अक्सर स्टैंड्स में बैठकर चीयर करते नजर आते थे। हालांकि सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शाहरुख ने भले ही टीम से दूरी बना रखी है, लेकिन वे अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं। यदि आज ओएन मोर्गन टीम को ट्रॉफी जिताते हैं, तो यकीनन ये किंग खान के लिए खुशी की बात होगी।

सब कुछ नॉर्मल होने पर जरूर दुबई आते SRK


एक वेबसाइट से बात करते हुए फ्रेंचाइजी के एक सूत्र ने कहा- यह वास्तव में दुखद है कि वह टीम को चीयर करने के लिए स्टैंड में मौजूद नहीं होंगे, खासकर ऐसा सीजन जो हमारे हक में रहा है। सामान्य परिस्थितियों में वह दुबई जरूर आते, लेकिन वह वरिष्ठ अधिकारियों के संपर्क में बने हुए हैं। उन्होंने खिलाड़ियों के साथ दूरी बनाए रखी है, लेकिन उनका समर्थन हमारे साथ रहेगा।

आज शाहरुख के लिए खेलेंगे नाइट राइडर्स


उन्होंने आगे कहा- यह साफ तौर पर सही निर्णय था। ऐसे खेल प्रेमी के लिए दूर रहना भी मुश्किल है, लेकिन एक ट्वीट भी उन्हें लाइमलाइट से दूर ले जा सकता है और खिलाड़ी सोशल मीडिया पर चल रही चीजों से फोकस खो सकते हैं। खिलाड़ी उनके फैसले को महत्व देते हैं और वे पहले से ही जानते हैं कि वो कितना इमोशनल हैं। इसलिए वे शाहरुख को हर तरह से सम्मानित करने के लिए आज रात पिच पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे।

CSK से होगी खिताबी जंग


टूर्नामेंट का फाइनल आज दुबई के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। CSK जहां चौथी बार खिताब जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी, तो कोलकाता की नजरें तीसरी IPL ट्रॉफी पर होगी।

Leave a Reply