मशहूर तेलगु फिल्म निर्माता महेश कोनेरू का हुआ निधन

ENTERTAINMENT STATE

महेश कोनेरू एनटीआर और कल्याण राम के करीबी सहयोगी थे, और उन्होंने ‘118’, ‘मिस इंडिया’ और ‘थिमारुसु’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया। तेलुगु फिल्म बिरादरी के सदस्यों ने पूर्व फिल्म पत्रकार और निर्माता महेश कोनेरू के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिनका 12 अक्टूबर की तड़के दिल का दौरा पड़ने के बाद विजाग में निधन हो गया।

एसएस राजामौली की बाहुबली जैसी हाई-प्रोफाइल फिल्मों के प्रचार को संभालने से पहले कोनेरू ने वेबसाइट 123Telugu.com के लिए एक रिपोर्टर और समीक्षक के रूप में काम किया । फिर उन्होंने फिल्म निर्माण की ओर रुख किया और कल्याण राम अभिनीत 118 , कीर्ति सुरेश अभिनीत मिस इंडिया और ईस्ट कोस्ट प्रोडक्शंस के तहत सत्य देव अभिनीत थिमारुसु जैसी फिल्मों का निर्माण किया। उन्होंने तेलुगु राज्यों में अभिनेता विजय की तमिल फिल्मों बिगिल और मास्टर के तेलुगु डब संस्करणों को भी वितरित किया ।

कोनेरू एनटीआर और कल्याण राम के करीबी सहयोगी थे। एनटीआर ने ट्वीट किया: “सबसे भारी दिल और पूरी तरह से अविश्वास के साथ, मैं आप सभी को बता रहा हूं कि मेरे सबसे प्यारे दोस्त @SMKoneru नहीं रहे। मैं हैरान और अवाक हूं। उनके परिवार और निकट और प्रिय के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।” कल्याण राम ने ट्वीट किया कि कोनेरू का जाना उनके और तेलुगु फिल्म उद्योग के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

Leave a Reply