रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा के लौर थाना अंतर्गत पिडरिया गांव में सेना पूर्व सैनिक ने खूनी वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने लाइसेंसी बंदूक से अपने माता-पिता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। जब लोगों ने जाकर देखा तो वारदात के बारे में पता चला।

लोगों की सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या के प्रसास का मामला दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी। इधर घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपी जवान विशेष पांडे बीएसएफ में पदस्थ था। नौकरी छोड़ने के बाद से खाली था। इधर घर में हर दिन अलग-अलग बातों को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार को सेना का पूर्व जवान घरेलू बात को पिता अंबिका पांडे से ही उलझ गया। बेटे का इतना गुस्सा आया कि उसने बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बीच बचाव करने आई अपनी मां मां शीला पांडे को भी गोली मार दी।

वारदात के बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया। गोली चलने की अवाज सुनकर लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं घर जाकर देखें तो बुजुर्ग दंपत्ति खून से सने हुए थे। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Desk

Leave a Reply Cancel reply