राजनितिक पार्टी भी उतरे राजधानी में गरबे की आड़ में नशे के खिलाफ, होटल और कैफे संचालकों पर कड़ी करवाई की मांग

CHATTISGARH CRIME

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गरबा की आड़ में चल रहे नशे के अवैध कारोबार का मामला सामने आया था. खबर प्रकाशिक करने के बाद भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने होटल और कैफों के खिलाफ एसपी प्रशांत अग्रवाल और सीएसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि गरबा महोत्सव माता की भक्ति के लिए किया जाता है, लेकिन गरबा की आड़ में रेस्टोरेंट में नशे का कारोबार किया जा रहा है. गांजा, हुक्का, शराब और मांसाहार परोसा जा रहा है. यह धार्मिक आस्था पर चोट का मामला है. अगर आस्था पर चोट का कोई काम करेगा, तो उसे हम स्वीकार नहीं करेंगे.

कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि एसपी प्रशांत अग्रवाल को ज्ञापन सौंपकर कारर्रवाई की मांग की गई है. होटल और कैफे पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की है, जिन लोगों ने भी अवैधानिक कार्य किया है, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

इधर भाजयुमो के जिला महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी ने कहा कि वीआईपी रोड स्थित इंडियन वोक रेस्टोरेंट में कल रात जिस तरीके से गरबा का आयोजन कर हुक्का पॉट और शराब परोसने का वीडियो वायरल हुआ है. सभी हिन्दू धर्म के लोग, भाजपा और भाजयुमो कड़ा विरोध कर रहें हैं. आज माना कैंप सीएसपी को ज्ञापन सौंपा है. द इंडियन वोक रेस्टोरेंट के संचालक और आयोजन समिति के लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. अगर इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो भविष्य में हम सब एक हो कर उग्र आंदोलन करेंगे.

रायपुर जिला एसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है, जिले गरबा को लेकर जो भी गाइडलाइन जारी की गई है. सभी नियमों का कड़ाई से पापन कराया जाए. आयोजनों को समय सीमा पर बंद कराना है. गरबा आयोजनों में नशा नहीं होना चाहिए. इन सभी चीजों को ध्यान में रखकर थाना पेट्रोलिंग को गश्त करने निर्देशित किया गया है, जो भी वीडियो वायरल हो रहा है. हमारी पुलिस टीम ने इन सभी चीजों की जांच की जा रही है, वैधानिक कार्रवाई करेंगे.

Leave a Reply