एनसीबी की रडार में शाहरुख़ खान का ड्राइवर, बुलाया गया पूछताछ के लिए : आर्यन खान ने काबू लिया हैं चरस लेने की बात

ENTERTAINMENT NATIONAL

मुंबई| रेव ड्रग पार्टी केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कार्रवाई तेजी से आगे बढ़ते जा रही हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब जाँच एजेंसी ने उनके ड्राइवर को समन भेजा है। ड्राइवर का नाम राजेश मिश्रा है। एनसीबी उनसे पूछताछ कर रही है।

मिडिया जानकरी के अनुसार, ड्राइवर से होने वाली पूछताछ जाँच का ही हिस्सा है। पहले की जाँच में सामने आया था कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, प्रतीक गाबा के साथ एक और शख्स आर्यन के बंगले ‘मन्नत’ से क्रूज पार्टी के लिए मर्सिडीज गाड़ी में गया था। रिपोर्ट कहती है कि, इसके पीछे कोई प्लॉन था जिसकी जानकारी के बाद एनसीबी ने एनडीपीएस के सेक्शन-29 को एफआईआर में एड किया था।

बताते चलें कि एक ओर जहाँ एनसबी लगातार इस मामले में अपनी कार्रवाई कर रही है। वहीं एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने जाँच एजेंसी पर वसूली गिरोह चलाने और लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया था। ऐसे में एनसीबी ने वीडियो जारी करते हुए अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है।

एनसीबी ने कहा कि पूरी कार्रवाई बिना किसी राजनैतिक दबाव के और साफ तरीके से की गई है। अधिकारी ने कहा कि एनसीपी नेता की ओर से लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। उन्होंने बताया कि एनसीबी अपने इंटेलिजेंस व पब्लिक से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करती है। ऐसी ही एक सूचना के आधार पर क्रूज शिप पर 2 अक्तूबर को रेड की गई थी, जिसमें 8 लोग गिरफ्तार हुए थे। एनसीबी ने बताया कि उनके पास से ड्रग्स के साथ 1 लाख 35 हजार रुपए भी बरामद हुए।

Leave a Reply