सबसे अधिक फीस लेने वाले साउथ के एक्टर थलापति विजय ने अपने ही माता-पिता पर किया केस, वजह सियासी बताई

ENTERTAINMENT STATE

नई दिल्ली| साउथ फिल्मों के फेमस एक्टर थलापति विजय दक्षिण भारत के बड़े सितारे हैं। उनकी गिनती सबसे ज्यादा फीस लेने वाले तमिल एक्टर में होती है। रिपोर्ट के अनुसार ‘थलापति 65’ के लिए 100 करोड़ रुपए की फीस लेकर उन्होंने रजनीकांत को भी पीछे छोड़ दिया था। अब विजय एक केस को लेकर चर्चा में हैं। खास बात यह है कि उन्होंने जिनलोगाों पर मुकदमा किया है उनमें उनके माता-पिता भी हैं।

‘मास्टर’ फेम थलापति विजय को जोसेफ विजय के नाम से भी जाना जाता है। विजय ने कथित तौर पर मद्रास हाईकोर्ट में अपने पिता एसके चंद्रशेखर और माँ शोभा सहित 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। विजय ने कोर्ट से अपील की है कि कोई भी उनके नाम का इस्तेमाल भीड़ इकट्‌ठा करने के लिए न कर पाए। केस की सुनवाई 27 सितंबर 2021 को है।

क्या थी केस करने की वजह ?

दरअसल विजय के पिता व निर्देशक एसके चंद्रशेखर ने कुछ समय पहले ही एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी, जिसका नाम ‘ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम’ रखा था। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग में दर्ज दस्तावेजों में इस चुनावी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के तौर पर विजय के पिता का नाम है, जबकि उनकी माँ शोभा चंद्रशेखर इसकी ट्रेजरर हैं। विजय के पिता एसके चंद्रशेखर ने पार्टी अध्यक्ष के रूप में अपने रिश्तेदार पद्मनाभन के नाम की घोषणा की है| विजय इसी बात से नाराज हैं और उन्होंने केस में कहा है कि किसी भी शख्स को उनके नाम का इस्तेमाल कर चुनावी पार्टी या कार्यक्रम करने की जरूरत नहीं है। विजय ने अपने केस में कहा है कि अगर कोई भी उनके फैन क्लब का इस्तेमाल करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यही वजह है कि विजय ने अपने नाम का फायदा उठाने के लिए माता-पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Leave a Reply