फास्ट एंड फ्यूरिस (Fast and Furious) के दिवंगत एक्टर पॉल वॉकर (Paul Walker) की बेटी मीडो वॉकर ने एक्टर लुई थॉर्नटन एलन से शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए है. मीडो की शादी में विन पिता की तरह उनके साथ चलते नजर आए. मीडो विन को अपना गॉडफादर मानती हैं.

मीडो ने अपने इंस्टाग्राम पर बीचे के किनारे शादी करते हुए वीडियो शेयर की है. उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, हमने शादी कर ली है. वीडियो में मीडो दुल्हन के गाउन में दूल्हे के साथ गाड़ी में राइड का मजा लेती नजर आती हैं. वो अपने गॉडफादर फास्ट और फ्यूरिस के एक्टर विन डिजील (Vin Diesel) का शादी में आने के लिए आभार व्यक्त करती हैं.

मीडो ने विन डिजील के साथ एक फोटो शेयर की हैं जिसमें वो विन के साथ चलती नजर आती है. उसी दिन विन ने पॉल वॉकर को देखते हुए फैन ने एक फोटो शेयर की थी जिसे विन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसके अलावा उन्होंने मीडो और लुइस की शादी और बाद की पार्टी की भी कई तस्वीरें शेयर की थी.

पॉल की बेटी की शादी में विन एक पिता की भूमिका में नजर आएं जिसे देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए. वॉकर की बेटी मीडो विन को पिता और जॉर्डन को अपनी दूसरी मां बुलाती हैं.

पॉल वॉकर ने फास्ट एंड फ्यूरस में ‘ब्रायन ओ कॉनर’ की भूमिका निभाई थी. जबकि विन डीजल ने फास्ट एंड फ्यूरियस की फ्रैंचाइजी में डोमिनिको टोरेटो की भूमिका निभा रहे हैं. पॉल वॉकर की 2013 में 40 क्री उम्र में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी. उस समय मीडो सिर्फ 15 सील की थी. विन डीजल मीडो के बहुत करीब हैं और उन्होंने फ्रैंचाइजी की अगामी सीक्वल में दिखने की संभावना जताई है. एक इंटरव्यू में विन ने बताया है कि वो उन्हें सबसे पहले फादर्स डे की शुभकामनाएं देती है. मीडो विन को अपने पिता की तरह मानती हैं.

Leave a Reply