पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से श्रद्धालुओं पर बमबारी करने की घटना सामने आई है। शनिवार (16 अक्टूबर 2021) की रात दुर्गा विसर्जन कर घर लौट रही भीड़ पर कुछ बदमाशों ने देसी बम से हमला कर दिया। उन अज्ञात बदमाशों ने लोगों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की।

इस घटना के बाद से आप-पास के इलाकों में हड़कंप मच गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह हमला उस वक्त हुआ जब दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में लोग दुर्गा विसर्जन करके लौट रहे थे।

बताया जा रहा है कि हमलावर हमला करके मौके से फरार हो गए। इस दौरान मारपीट करने से कई लोग जख्मी हो गए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

एसीपी (पूर्व) ध्रुबज्योति मुखर्जी का कहना है कि इस हमले में कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं, जिनका इलाज करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। सभी फरार हैं। उनकी पहचान करने के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर उन पर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 के बाद से लगातार हिंसा जारी है। असामाजिक तत्वों द्वारा आए दिन वहाँ हिंसा को अंजाम दिया जा रहा है, जिससे स्थानीय लोग बेहद डरे हुए हैं। ममता बनर्जी की सरकार में चुनाव के बाद हिंसा और पुलिस-प्रशासन के गिरते स्तर पर सोशल मीडिया से लेकर कोर्ट तक में आवाज उठी है।

By Desk

Leave a Reply Cancel reply